main page

पत्नी निशा संग कानूनी विवाद के बीच करण मेहरा का पोस्ट, बेटे कविश को बर्थडे विश करते हुए बोले-'मैं हमेशा तुम्हारे दिल में'

Updated 14 June, 2021 03:33:39 PM

बी-टाउन की चर्चित जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में ऐसा भूचाल आया जिसने सबको हिला कर रख दिया। करण की पत्नी निशा के दावों को सुन हर कोई हैरान है।निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के साथ-साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर समेत कई आरोप लगाए। दूसरी ओर करण मेहरा भी अपनी बात सामने रखते जा रहे हैं। करण मेहरा का कहना है कि निशा रावल बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं। करण और निशा को इस शादी से एक बेटा है। बेटे का नाम काविश है। आज काविश के बर्थडे पर करण ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर की

मुंबई: बी-टाउन की चर्चित जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में ऐसा भूचाल आया जिसने सबको हिला कर रख दिया। करण की पत्नी निशा के दावों को सुन हर कोई हैरान है।निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के साथ-साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर समेत कई आरोप लगाए। दूसरी ओर करण मेहरा भी अपनी बात सामने रखते जा रहे हैं। करण मेहरा का कहना है कि निशा रावल बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं।

Bollywood Tadka

फिलहाल दोनों इस वक्त कानूनी लड़ाई ही लड़ रहे हैं। करण और निशा को इस शादी से एक बेटा है। बेटे का नाम काविश है। आज काविश के बर्थडे पर करण ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है। करण ने स्पेशल बर्थडे केक और गिफ्ट के साथ एक स्वीट सा नोट भी लिखा।

 

करण मेहरा ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिल मैन काविश। भगवान तुम पर आर्शीवाद बनाए रखे और तुम्हारी रक्षा करे। मुझे याद है कि तुम मुझसे कह रहे थे कि तुम मुझसे बहुत सारा(gazillions) प्यार करते हो और मैंने कहा था I Love You gazillions and gazillions and gazillions.............❤️ मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा। सभी का शुक्रिया।🙏Kove and Kugs 😘🤗।' इस पोस्ट को देख ये बात साफ है कि करण बेटे कविश को  बुहत याद कर रहे हैं।  


Bollywood Tadka

बता दें कि एक इंटरव्यू में करण ने अपने बेटे को लेकर चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था- मुझे लगता है कि निशा के साथ मेरा बेटा सुरक्षित नहीं है। पहले मैंने खुशी-खुशी ये निर्णय किया था कि काविश निशा के साथ रहे, लेकिन अब मैं ये नहीं चाहता. मैं नहीं चाहता कि मेरा बच्चा प्रभावित हो। मै उसे लकेर चिंतित हूं। 

Bollywood Tadka

करीब 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट के बाद करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी। इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही। साल 2017 में 14 जून को करण और निशा एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने जिसका नाम कविश है। 
 


karan mehrabirthday wishsonkavishDomestic AbuseWifeNisha RawalLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...