main page

रमन भल्ला कर रहें हैं पत्नी अंकिता के बेबी बंप का इंतजार, नवंबर में हो सकती है डिलिवरी

Updated 17 May, 2018 11:13:40 AM

टीवी शो ''ये है मोहब्बतें'' के रमन भल्ला ने कुछ दिन पहले अपने फैंस के साथ अपने पापा बनने की खबर शेयर की थी। खबरों के मुताबिक रमन और उनकी वाइफ अंकिता बेबी से ज्यादा ''बेबी बंप'' का इंतज़ार कर रहे हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक, उनकी डिलिवरी डेट इसी साल नवंबर की है। बताया जा रहा है कि वो अपनी पत्नी की काफी केयर भी कर रहे हैं और बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं।

मुंबई: टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला ने कुछ दिन पहले अपने फैंस के साथ अपने पापा बनने की खबर शेयर की थी। खबरों के मुताबिक रमन और उनकी वाइफ अंकिता बेबी से ज्यादा 'बेबी बंप' का इंतज़ार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

डॉक्टर्स के मुताबिक, उनकी डिलिवरी डेट इसी साल नवंबर की है। बताया जा रहा है कि वो अपनी पत्नी की काफी केयर भी कर रहे हैं और बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने बताया कि मेरे शुरुआती 3 महीने बड़े आराम से निकल गए। मुझे न तो सुबह में कमजोरी लगी और न ही मूड स्विंग हुआ। यही वजह रही कि मेरे तीन महीने बड़ी ही आसानी से निकल गए।

Bollywood Tadka

कहने को तो कुछ बदला नहीं है, लेकिन कुछ ऐसा है जिसका मैं और करण बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हो सकता है, कुछ दिनों बाद मुझमें इमोशनली और फिजिकली बदलाव आएं, लेकिन करण फिलहाल सिर्फ बेबी बंप का इंतजार कर रहे हैं । अब देखा जाए तो मुझे 3 बच्चों की केयर करनी होगी। जिसमें एक करण, दूसरी नॉटी (डॉग) और एक वो जो आने वाला है।

Bollywood Tadka

पता नहीं ये कैसे हैंडल करूंगी। अंकिता ने कहा करण और मुझमे लंबे टाइम से पेरेंट्स बनने की विश है, लेकिन हमने ये सब भगवान पर छोड़ दिया था। हमने काफी टाइम इस पल का इंतजार किया। जैसे-जैसे ये प्रोसेस आगे बढ़ती जाएगी, मैं ये सब बातें करण से शेयर करूंगी।जानकर हैरानी होगी कि करण ने मेरी अनाउंसमेंट का भी वेट नहीं किया था उन्हें मेरे चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर ही ये पता चल गया था।

Bollywood Tadka

वो मोमेंट मैं बस उनके सामने आकर खड़ी हुई और अगले की पल करण ने जोर से एक्साइटमेंट वाला जंप लिया था। हम इस बात को लेकर बेहद खुश हैं और ये रिलेशनशिप की बेस्ट फीलिंग है। ये प्रेग्नेंसी हमारी लाइफ में एकदम सही टाइम पर आई है। लोग हमारी शादी को लेकर बातें करने लगे थे और इस खुशखबरी ने सबका मुंह बंद कर दिया।

Bollywood Tadka

मुझे पूरी उम्मीद है करण एक अच्छे फादर बनेंगे। खास बात ये है फैमिली मेंबर्स के साथ-साथ करण भी काफी बदल गए हैं। वे जल्दी घर आ जाते हैं और मेरी केयर करते हैं। उनका ये पैंपर करने का तरीका मुझे पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि करण और अंकिता ने तीन मई, 2015 में शादी की थी। दोनो अपनी लाइफ में काफी खुश हैं दोनों अपनमे आने वाले बेबी का बेस्ब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


 

:

karan patelankita bhargavababy bumpYe Hai Mohabbatein

loading...