main page

गर्लफ्रेंड उदिती सिंह संग जल्द शादी करने जा रहे करण वाही, बोले- 'थोड़े दिन दे दो मैं पक्का बता दूंगा'

Updated 29 April, 2022 09:55:48 AM

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी बीच फैंस जानना चाहते है कि एक्टर करण वाही कब शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में करण से एक इंटरव्यू में शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने इस बारे में बताने से मना कर दिया।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी बीच फैंस जानना चाहते है कि एक्टर करण वाही कब शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में करण से एक इंटरव्यू में शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने इस बारे में बताने से मना कर दिया।

Bollywood Tadka
करण से पूछा गया कि आपके फैंस जानना चाहते हैं कि आपका शादी का प्लान है भी या नहीं? इसके जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- 'मेरी दुनिया एक स्क्वायर है। मेरे पास शादी का कोई प्लान नहीं है और मुझे अभी करनी भी नहीं है भाई। मेरे सारे दोस्तों की हो गई है, मैं उसी बात से बहुत खुश हूं। अगर सबकी शादी हो जाएगी तो थर्ड व्हील कौन बनेगा। थोड़े दिन दे दो मुझे मैं पक्का बता दूंगा।'

Bollywood Tadka
बता दें करण ने कुछ समय पहले गर्लफ्रेंड उदिती सिंह संग शादी के प्लांस को लेकर कहा था- मेरी शादी के प्लान मुझे पता चलें तो मैं आपको बता दूंगा। मैं इस बात को गुप्त क्यों रखूंगा? मैं चीजें गुप्त नहीं रखता, तो यह सवाल तो कोई मायने ही नहीं रखता है। अभी मेरा शादी का कोई प्लान नहीं है।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें करण और उदिति कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे तो एक्टर की गर्लफ्रेंड चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, लेकिन वह लंदन में रहती हैं। हालांकि इसके बावजूद भी ये दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर कर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। 

Content Writer: Parminder Kaur

karan wahimarrygirlfriend uditi singhsoonBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...