main page

करण सिंह ग्रोवर ने हवा में रस्सी से किया वर्कआउट, राज कुद्रां ने किया कमेंट, पत्नी बिपाशा बोली- ऐसा मत कहिए वर्ना...

Updated 16 March, 2021 04:32:17 PM

एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं। खुद को फिट रखने के लिए करण काफी मेहनत करते हैं। हाल ही में एक्टर ने वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। जिस पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रां ने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं। खुद को फिट रखने के लिए करण काफी मेहनत करते हैं। हाल ही में एक्टर ने वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। जिस पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रां ने कमेंट किया है।

Bollywood Tadka


वीडियो में करण आसन वाली मुद्रा में बैठे दिख रहे हैं और दोनों हाथों से रस्सी को पकड़कर हवा में ऊपर-नीचे होते हुए वर्कआउट कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस और स्टार्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

आरती सिंह ने इस पर कमेंट कर लिखा- मां कसम।

Bollywood Tadka

शिल्पा के पति राज कुद्रां ने भी कमेंट कर लिखा- अब इसे एक हाथ से करिए।

Bollywood Tadka

बिपाशा ने इस का जवाब देते हुए लिखा- उसे मत कहिए, वर्ना वो ये भी कर लेंगे।

Bollywood Tadka
बता दें बीते दिनों करण और बिपाशा मालदीव वेकेशन पर गए थे। करण ने अपना बर्थडे भी मालदीव में ही सेलिब्रेट किया था। कपल ने वेकेशन पर खूब मस्ती की थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karan singh groverworkoutairraj kundracommentwife bipasha basureactBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...