main page

करणवीर बोहरा ने जुड़वां बेटियों को सिखाया सूर्य नमस्कार, वीडियो शेयर कर बोले- इससे इंसान अनुशासित होता है

10 April, 2021 10:46:15 AM

एक्टर करणवीर बोहरा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर अपनी पत्नी और बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में करणवीर ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्टर करणवीर बोहरा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर अपनी पत्नी और बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में करणवीर ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में करणवीर अपनी जुड़वां बेटियों बेला और वियना के साथ सूर्य नमस्कार करते हुए नजर आ रहे हैं। करणवीर बेटियों के साथ सूर्य को जल भी चढ़ा रहे हैं और मंत्र का उचारण भी कर रहे हैं। एक्टर की बेटियां भी उनके पीछे-पीछे मंत्र बोल रही है। करणवीर बेटियों को सूर्य को चढ़ाने का महत्व भी बता रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा- मैं अपनी बेटियों को बताना चाहता हूं कि जिंदगी में सूर्य की पूजा करने से आपकी जिंदगी पर क्या असर पड़ता है साथ ही इसका क्या महत्व है। मैं उन्हें यह भी बताउंगा की सूर्य को जल चढ़ाने के क्या फायदे हैं। रोजाना सूर्य को जल देने से इंसान अनुशासित बनता है साथ ही उसका शरीर, मन, आत्मा में संतुलन बना रहता है। सूर्य की पहली रोशनी आपकी जिंदगी में सफलता को प्रेरित करती है। यह आपके जीवन में सुख, अच्छा स्वास्थ्य और धन प्रदान करता है। सूर्य को पानी, चावल खिलाने से भी कई फायदे होते हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें करणवीर और टीजे सिद्धू की तीन बेटियां है। दो जुड़वां बेटियों के बाद 2020 में टीजे ने तीसरी बेटी को जन्म दिया। एक्टर अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं।

Bollywood Tadka

 


karanvir bohrateachestwin daughtersbellaviennaSurya NamaskarTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...