main page

Beach Vacation: ब्लैक मोनोकनी में बेबो का हाॅट लुक, समंदर किनारे रेत में खेलते दिखे करीना के छोटे बेटे जेह

Updated 17 March, 2022 09:38:41 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान काम से ब्रेक लेकर इन दिनों बीच वेकेशन पर हैं। करीना के इस वेकेशन पर उनके साथ बेटे तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान, बहन करिश्मा कपूर और उनके बच्चे कियाना हैं। पटौदी और कपूर फैमिली मालदीव में चिल कर रही हैं। अपने इस बीच वेकेशन की तस्वीरें करीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान काम से ब्रेक लेकर इन दिनों बीच वेकेशन पर हैं। करीना के इस वेकेशन पर उनके साथ बेटे तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान, बहन करिश्मा कपूर और उनके बच्चे कियाना हैं। पटौदी और कपूर फैमिली मालदीव में चिल कर रही हैं। अपने इस बीच वेकेशन की तस्वीरें करीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

करीना ने हाल ही में अपने छोटे लाडले जेह संग एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीर में करीना  सन बाथ लेते दिख रही हैं तो जेह बीच किनारे रेत में खेल रहे हैं। इस दौरान करीना का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

करीना ब्लैक स्विमवियर में हाॅट नजर आ रही हैं। वहीं जेह जेह केवल शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। करीना का ध्यान समुद्र में आने-जाने वाली लहरों को ध्यान से देखते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके बगल में बैठे जेह रेत से खेल रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- मैं जहां से ताल्लुक रखती हूं।

Bollywood Tadka

इसके पहले करीना ने  करिश्मा के बेटे कियान और तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में कियान और तैमूर एक-दूसरे संग समंदर किनारे खेलते भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘ब्रदर्स’ लिखा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ने बुधवार को निर्देशक सुजॉय घोष की मर्डर मिस्ट्री के साथ अपने डिजिटल डेब्यू की घोषणा की। इसमें उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत होंगे.।यह नेटफ्लिक्स फिल्म कीगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का हिंदी वर्जन है। इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanBeach Vacation sonJehangir Ali Khan PataudiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...