main page

देर रात इस अंदाज में करीना ने मनाया पति सैफ अली खान का बर्थडे, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें..

Updated 16 August, 2020 03:11:08 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से सैफ अली खान इस दिन पर ग्रैंड पार्टी नहीं कर पाए, लेकिन ये सब होने के बावजूद भी करीना कपूर ने अपने पतिदेव के बर्थडे सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं आने दी। उन्होंने अपनी फैमिली और कुछ करीबियों के साथ सैफ के बर्थडे का जशन मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से सैफ अली खान इस दिन पर ग्रैंड पार्टी नहीं कर पाए, लेकिन ये सब होने के बावजूद भी करीना कपूर ने अपने पतिदेव के बर्थडे सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं आने दी। उन्होंने अपनी फैमिली और कुछ करीबियों के साथ सैफ के बर्थडे का जशन मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


करीना ने सैफ के साथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी लाइफ के स्पार्कल।'

इतना ही नहीं करीना के अलावा करिश्मा कपूर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने भी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए सैफ अली खान को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना और सैफ एक साथ कितने खुश नजर आ रहे हैं और उनका इतना खुश होना तो बनता भी है, क्योंकि उन्हें इसके साथ एक और बड़ी खुशी मिली है। करीना कपूर और सैफ फिर से पैरेंट्स जो बनने वाले हैं। इस दौरान कपल बेहद खूबसूरत भी दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

करीना के लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

View this post on Instagram

Happy birthday to the sparkle of my life ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं सैफ अली खान व्हाइट कुर्ते पैजामें में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

 
काम की बात करें तो सैफ अली खान को आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' में देखा गया था, लेकिन इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था। वहीं इससे पहले सैफ 'जवानी जानेमन' में नजर आए थे। करीना कपूर की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी। एक्ट्रेस की अपमकिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है। 

 
 

Edited By: suman prajapati

Kareena KapoorcelebratesSaif Ali KhanbirthdaycelebrationpicsviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...