main page

बप्पा की विदाई पर इमोशनल हुईं करीना की बुआ, विसर्जन में जमकर नाचे कजिन

Updated 13 September, 2019 11:05:52 AM

स्टार्स ने गणेश उत्सव का आगाज खूब जश्न के साथ किया था। ऐसे में अब बप्पा का विसर्जन भी सभी खूब धूमधाम के साथ कर रहे हैं। पूरे देश में बप्पा की मूर्त‍ि का विसर्जन जोश के साथ हो रहा है।

मुंबई: स्टार्स ने गणेश उत्सव का आगाज खूब जश्न के साथ किया था। ऐसे में अब बप्पा का विसर्जन भी सभी खूब धूमधाम के साथ कर रहे हैं। पूरे देश में बप्पा की मूर्त‍ि का विसर्जन जोश के साथ हो रहा है।

Bollywood Tadka

बप्पा की घर में स्थापना के साथ, अगले बरस तू जल्दी आ... यही गूंज है। इस उत्सव में कर‍िश्मा-करीना कपूर की बुआ भी शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही करीना-करिश्मा की तैमूर संग तस्वीर वायरल हुई थी। वहीं वीरवार को रीमा जैन ने पूरे परिवार के साथ गणपति का विसर्जन किया।

Bollywood Tadka

विसर्जन में रीमा जैन के भाई राजीव कपूर भी शामिल हुए। रीमा जैन के दोनों बेटे आदर जैन और अरमान जैन इस मौके पर ढोल बजाकर झूमते नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 लुक की बात करें तो इस दौरान रीमा पिंक सूट में दिखीं। वहीं आदर और अरमान कुर्ते पजामें हैंडसम लग रहे हैं। 
 

Bollywood Tadka

 

बप्पा के विसर्जन के दिन अक्सर लोग व‍िदाई में दुखी हो जाते हैं। रीमा जैन भी व‍िदाई के मौके पर भावुक नजर आईं. उन्हें भाई राजीव कपूर ने संभाला।

 

Bollywood Tadka

विसर्जन के दिन कपूर परिवार के दूसरे सदस्य नजर नहीं आए। बीते दिनों पूरा पर‍िवार रीमा जैन के घर बप्पा के दर्शन करने प‍हुंचा था। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kareena kapoorcousinarmaan jainaadar jaindancerajiv kapoorrima jain ganpati visarjanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...