main page

नवाबों के ठाठ बाठ: तैमूर के बाद अब करीना ने छोटे बेटे के लिए खरीदी 1.60 करोड़ की कार,मर्सिडीज बेंज में फर्स्ट राइड एंजॉय करते दिखे जेह

Updated 03 October, 2022 09:50:17 AM

पटौदी खानदान की बहू यानि एक्ट्रेस करीना कपूर खान को रॉयल लाइफस्टाइल का बेहद शौक है। करीना ना तो अपने फैशन में कोई कमी छोड़ती हैं और ना ही लग्जरी लाइफ जीने में कोई कसर रखती हैं। उनके पास आलीशान घर है और गैराज में कई लग्जीरियस गाड़ी मौजूद हैं। वह अपने लाडलों तैमूर अली खान और जेह अली खान को भी लग्जरी ल

मुंबई: पटौदी खानदान की बहू यानि एक्ट्रेस करीना कपूर खान को रॉयल लाइफस्टाइल का बेहद शौक है। करीना ना तो अपने फैशन में कोई कमी छोड़ती हैं और ना ही लग्जरी लाइफ जीने में कोई कसर रखती हैं।

Bollywood Tadka

उनके पास आलीशान घर है और गैराज में कई लग्जीरियस गाड़ी मौजूद हैं। वह अपने लाडलों तैमूर अली खान और जेह अली खान को भी लग्जरी लाइफ देती हैं। वहीं अब करीना एक लग्जीरियस कार की मालकिन बन गईं।

Bollywood Tadka

करीना ने व्हाइट कलर की मर्सिडीज एस-क्लास खरीदी है।  मर्सिडीज एस-क्लास को बेबो के घर के बाहर स्पाॅट किया गया है।

Bollywood Tadka

गाड़ी के घर पर आते ही करीना बेटे जेह के साथ राइड पर निकल गईं।

Bollywood Tadka

इस बात से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कार जेह के नाम पर है। करीना कपूर की कार कीमत के बारे में बात की जाए तो ये आपके होश उड़ा देगा। कारवाले डॉट कॉम के मुताबिक, सैफ और करीना की मर्सिडीज बेन्ज एस 350डी की कीमत लगभग 1.60 करोड़ रुपए।

Bollywood Tadka

तैमूर के लिए खरीदी लाखों की जीप

इसके ठीक एक दिन पहले तैमूर भी नई जीप रैंग्लर रूबीकॉन में सफर करते स्पॉट हुए थे। नई जीप रैंग्लर रूबीकॉन की कीमत  63 लाख है लेकिन ऑन रोड प्राइस गाड़ी की 67 लाख रुपये है।

Bollywood Tadka

कुछ महीनों पहले सैफ अली खान और करीना कपूर खान को इस गाड़ी के टेस्ट ड्राइव लेते देखा गया था। दोनों ने उसी वक्‍त बुक कर दिया था हालांकि वे अक्‍टूबर के महीने में इसे घर लेकर आए हैं। तैमूर अली खान पहले हैं, जिन्होंने इसी ड्राइव ली। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanMercedes Benz S 350DTaimur Ali Khan PataudiJehangir Ali Khan PataudiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...