main page

कोरोना महामारी में पेरेंट्स को खो चुके बच्चों के लिए दहला करीना कपूर का दिल, लोगों से की ऐसी अपील

04 May, 2021 11:14:20 AM

देश में कोरोनावायरस लोगों पर जमकर अपना रंग दिखा रहा है। इस महामारी के चलते कई लोग अपनी परिजनों को गंवा चुके हैं, वहीं कई बच्चे अनाथ भी हो चुके हैं। ऐसे बच्चों की मदद के लिए कई लोग सामने आ रहे हैं। इसके लिए एक हेल्प लाइन शुरू की गई है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस हेल्प लाइन को शेयर करके लोगों से लाचार बच्चों की मदद के लिए जानकारी देने की अपील की है। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- ''मेरा दिल उन बच्चों के लिए रो रहा है, जिन्होंने महामारी में अपने माता-पाता या किसी पैरेंट क

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोनावायरस लोगों पर जमकर अपना रंग दिखा रहा है। इस महामारी के चलते कई लोग अपनी परिजनों को गंवा चुके हैं, वहीं कई बच्चे अनाथ भी हो चुके हैं। ऐसे बच्चों की मदद के लिए कई लोग सामने आ रहे हैं। इसके लिए एक हेल्प लाइन शुरू की गई है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस हेल्प लाइन को शेयर करके लोगों से लाचार बच्चों की मदद के लिए जानकारी देने की अपील की है।

Bollywood Tadka


करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- मेरा दिल उन बच्चों के लिए रो रहा है, जिन्होंने महामारी में अपने माता-पाता या किसी पैरेंट को खो दिया है। या उनके माता-पिता अस्पताल में हैं और बच्चे अकेले रह गए हैं। ऐसे मामलों के बारे में सूचित करने के लिए कृपया नेशनल चाइल्ड हेल्प लाइन (1098) पर कॉल कीजिए। हम ऐसे बच्चों के ट्रॉमा के बारे में सोच भी नहीं सकते। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, करीना कपूर ने इसी साल अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसे लेकर वह खूब चर्चा में रहीं। वहीं काम की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' है, जिसमें वह एक्टर आमिर खान के साथ नजर आएंगी।

 Bollywood Tadka


Kareena KapoorheartbreakchildrenparentsCoronaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...