main page

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार सैफ संग नजर आईं करीना कपूर, पार्टी में बहन करिश्मा समेत इन स्टार्स ने लगाई रौनक

Updated 04 March, 2021 02:59:03 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस खूब सुर्खियों में आईं। बच्चे के जन्म के बाद कई स्टार्स और करीबी बेबो और न्यू बॉर्न बेबी को मिलने भी पहुंचे। वहीं बुधवार रात करीना के बेस्ट फ्रेंड्स उन्हें मिलने पहुंचे, जहां एक्ट्रेस भी खूब मस्ती करती नजर आईं। बच्चे के जन्म के बाद फ्रेंड्स संग अब करीना की पहली तस्वीर वायरल हो रही है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस खूब सुर्खियों में आईं। बच्चे के जन्म के बाद कई स्टार्स और करीबी बेबो और न्यू बॉर्न बेबी को मिलने भी पहुंचे। वहीं बुधवार रात करीना के बेस्ट फ्रेंड्स उन्हें मिलने पहुंचे, जहां एक्ट्रेस भी खूब मस्ती करती नजर आईं। बच्चे के जन्म के बाद फ्रेंड्स संग अब करीना की पहली तस्वीर वायरल हो रही है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka

करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें और भी कई सितारे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में करिश्मा और मनीष के अलावा मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला भी सैफ और करीना के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। करीना के चेहरे पर बेहद ग्लो देखने को मिल रहा है और वे रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स ने काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka
 


करिश्मा ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यारी सी शाम।'

Bollywood Tadka


वहीं मनीष मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी प्यारी बेबो..बहुत-बहुत बधाई।'

Bollywood Tadka


बता दें, करीना कपूर या उनकी फैमिली के किसी मेंबर ने भी नए मेहमान की तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की है और न ही अभी न्यू बॉर्न बेबी के नाम का खुलासा किया है। फैंस करीना के दूसरे लाडले की झलक देखने के लिए काफी बेताब हैं।
  

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoorsaif ali khankarishma kapoorhouse partyfriendsphotoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...