main page

कराटे आउटफिट पहने सिटी में स्पॉट हुए सैफ-करीना, दो चोटियां किए बेहद क्यूट दिखीं 41 की बेबो

Updated 01 June, 2022 11:12:43 AM

सैफ अली खान और करीना कपूर खान टिनसेल टाउन के पॉवर कपल्स में से एक हैं और वे अपने फैंस को परफेक्ट रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। कपल को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों एक-साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते नजर आते हैं। हाल ही में सैफ-करीना को कराटे आउटफिट पहने सिटी में स्पॉट किया गया। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान और करीना कपूर खान टिनसेल टाउन के पॉवर कपल्स में से एक हैं और वे अपने फैंस को परफेक्ट रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। कपल को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों एक-साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते नजर आते हैं। हाल ही में सैफ-करीना को कराटे आउटफिट पहने सिटी में स्पॉट किया गया। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो व्हाइट कराटे आउटफिट और पर्पल बेल्ट में ट्विनिंग किए सैफ-करीना बेहद क्यूट लगे। कराटे लुक के साथ दो चोटियां किए बेबो बेहद प्यार लगीं।

Bollywood Tadka

 

कपल की ये तस्वीरें बांद्रा में किसी फिल्म के सेट से हैं, जहां दोनों एक साथ मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बॉलीवुड की बेबो और नवाब ने ओमकारा, एजेंट विनोद और कुर्बान जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान दोनों प्यार हो गया था और कपल साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गया। करीना कपूर ने शादी के बाद सैफ के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को जन्म दिया। 

Bollywood Tadka


 
 
वर्कफ्रंट पर, 'गुड न्यूज' एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त 2022 को पर्दे पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoor KhanSaif Ali KhanspottedcityKarate outfitsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...