main page

दिवाली सेलिब्रेशन में रॉयल अंदाज में पहुंची करीना, ग्लैमरस तस्वीरें आईं सामने

Updated 10 November, 2018 11:33:55 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरों सोषल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीरों में करीना ग्रीन कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरों सोषल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीरों में करीना ग्रीन कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने सिंदूर लगाया है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। तस्वीरों में करीना बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरा के सामने पोज देती हुईं नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके ग्लैमरस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हसीना की कातिलाना अदाएं देख आपकी सांसे थम जाएंगी। यह तस्वीरें करण जौहर के घर में हुई दिवाली
सेलिब्रेशन के दौरान की हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की हाल ही में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई की।हालांकि करीना फिल्म ‘तख्त की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

: Neha

kareena kapoor khanglamorous pictures

loading...