main page

करीना के फोटोशूट ने मचाया कोहरम, पटौदी खानदान की बहू की हाॅट अदाएं देख फैंस हुए मदहोश

Updated 03 April, 2020 03:52:52 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर भी काफी फेमस हैं। पटौदी खानदान की बहू हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। करीना के फैशन को लड़कियां करीब से फाॅलो करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर अक्सर तहकला मचा देती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर भी काफी फेमस हैं। पटौदी खानदान की बहू हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। करीना के फैशन को लड़कियां करीब से फाॅलो करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर अक्सर तहकला मचा देती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर करीना ने अपनी तस्वीरों से कोहरम मचा रखा है। दरअसल, हाल ही में करीना ने एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया।इस फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में करीना हाॅट एंड स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में करीना रेड कलर के डीप नेक ब्लाउज के साथ मैचिंग लहंगे में दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में ओरेंडज कलर की ड्रेस के साथ ब्राउन ओववर कोट पहने गजब लग रही हैं।

Bollywood Tadka

बेबो के तीसरे लुक की बात करें तो वह ब्लू ड्रेस में दिख रही हैं। करीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, लाइट लिपस्टिक, स्मोकी आईमेकअप से कंप्लीट किया है। करीना हर तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। करीना का ये अंदाज आपके होश उड़ा देगा। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान थी। कोरोना वायरस की वजह से थियेटर बंद होने की वजह से फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। हालांकि इस फिल्म को एक बार फिर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा करीना जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kareena kapoor khanlatest photoshootpicturesviralinternetBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...