main page

पति और बेटों संग मालदीव वेकेशन से लौटीं करीना, गोल-मटोल चेहरा, बड़ी-बड़ी आंखें... जेह की क्यूटनेस ने चुराया फैंस का दिल

Updated 24 September, 2021 09:08:09 AM

''बेबो'' यानी करीना कपूर खान ने 21 सितंबर को अपना  41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को करीना ने पति सैफ अली खान, दोनोंं बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें बेबो ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं अब करीना परिवार संग मालदीव वेकेशन से लौट आईं हैं। वीरवार रात पूरी पटौदी फैमिली को एयरपोर्ट पर देखा गया।

मुंबई: 'बेबो' यानी करीना कपूर खान ने 21 सितंबर को अपना  41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को करीना ने पति सैफ अली खान, दोनोंं बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें बेबो ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं अब करीना परिवार संग मालदीव वेकेशन से लौट आईं हैं। वीरवार रात पूरी पटौदी फैमिली को एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

 इस दौरान करीना काफी कुल लुक में नजर आई। प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में करीना काफी खूबसूरत दिखी।वहीं सैफ लाइट ब्लू टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में दिखाई दिए। तैमूर इस दौरान येलो टी-शर्ट और व्हाइट निक्कर ने कूल दिखे। 

Bollywood Tadka
तैमूर एयरपोर्ट पर पापा का हाथ थामकर चलते नजर आए। सैफ ने कोरोना की वजह से चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान करीना के छोटे लाडले नैनी की गोद में नजर आए। जहांगीर खान की क्यूटनेस के मामले में तैमूर से कम नहीं हैं।

Bollywood Tadka

गोल-मोल चेहरा देख हर कोई उनकी तारीफ ही करता है। एयरपोर्ट पर जहांगीर मीडिया कैमरों निहार रहे थे। पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में करीना के अलावा आमिर खान भी लीड रोल में नजर आएंगे। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा करीना 'तख्त', 'वीरे दी वेडिंग 2' में नजर आएंगी। वहीं सैफ की बात करें तो उनकी फिल्म भूत पुलिस हाल ही में रिलीज हुई हैं। सैफ जल्द ही फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanSaif Ali KhanTaimur Ali KhanJeh Ali KhanMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...