main page

Spotted:ऋषि कपूर के निधन के बाद चाची नीतू कपूर से मिलने पहुंची करीना, वायरल हो रही है ये तस्वीर

06 May, 2020 08:54:49 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के अचानक निधन से परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी सदमे में हैं। 30 अप्रैल को जब एक्टर के निधन की खबर आई, तो हर कोई हैरान रह गया। ऋषि ने 67 की उम्र में अंतिम सांस ली। लॉकडाउन के कारण ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए और ना ही फैन्स उनके आखिरी दर्शन कर पाए।ऋषि कपूर के निधन क खबर मिलते ही करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ अंतिन दर्शन के लिए अस्पताल पहुंच गई थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के अचानक निधन से परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी सदमे में हैं। 30 अप्रैल को जब एक्टर के निधन की खबर आई, तो हर कोई हैरान रह गया। ऋषि ने 67 की उम्र में अंतिम सांस ली। लॉकडाउन के कारण ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए और ना ही फैन्स उनके आखिरी दर्शन कर पाए।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर के निधन क खबर मिलते ही करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ अंतिन दर्शन के लिए अस्पताल पहुंच गई थीं। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ऋषि कपूर के निधन के बाद अपनी आंटी नीतू कपूर से मिलने उनके घर पहुंची। इस दौरान की तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीर में करीना कार में बैठी दिख रही हैं। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया है।  

Bollywood Tadka

हाल ही में ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी प्रेयर मीट हुई थी हालांकि कोरोना वायरस के कारण इस प्रार्थन सभा में भी सिर्फ घर के लोग ही मौजूद रहे। प्रेयर मीट से सामने आई तस्वीर में रणबीर कपूर और नीतू कपूर ऋषि को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे थे।

Bollywood Tadka
ऋषि के काम की बात करें तो उन्होंने  पिता राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था। इसके बाद वह फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में भी नजर आए। उन्होने एक एक्टर के रूप में 1973 में आई 'बॉबी' से करियर की शुरुआत की जो एक बड़ी हिट थी। इसके बाद करीब तीन दशक तक उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की।

Bollywood Tadka

'लैला मजनू', 'रफू चक्कर', 'कर्ज', 'चांदनी', 'हिना', 'सागर' जैसी कई फिल्मों में उनकी एक्टिंग को सराहा गया। वहीं 'अग्निपथ', 'कपूर एंडा सन्स', '102 नॉट आउट' में अभिनय से उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया कि बतौर कलाकार अभी वह सिनेमा जगत को और कितना योगदान दे सकते हैं। ऋषि की को हाल ही में इमरान हाशमी के साथ फिल्म बाॅडी में देखा गया था।


kareena kapoor khanspottedauntneetu kapoorhouserishi kapoorprayer meetranbir kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...