main page

देर रात करीना के घर हुईं हाउस पार्टी में मलाइका-अमृता का धमाल, 2 महीने बाद BFF से मिल खुशी से झूमीं बेबो

Updated 19 June, 2021 11:25:57 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी गर्ल गैंग की दोस्ती काफी मशहूर है। करीना को अक्सर मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ पार्टी करते करते देखा जाता है। हर वीकेंड ये हसीनाएं किसी ना किसी के घर पार्टी करने जाती हैं। हालांकि दूसरी बार मां बनने के बाद करीना कुछ बिजी हो गई जिस वजह से वह अपनी गर्लगैंग से नहीं मिल सकी। लेकिन अब करीना ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकाला और अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर पार्टी की। दरअसल, शुक्रवार रात करीना ने अपने घर हाउस पार्टी रखी।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी गर्ल गैंग की दोस्ती काफी मशहूर है। करीना को अक्सर मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ पार्टी करते करते देखा जाता है। हर वीकेंड ये हसीनाएं किसी ना किसी के घर पार्टी करने जाती हैं। हालांकि दूसरी बार मां बनने के बाद करीना कुछ बिजी हो गई जिस वजह से वह अपनी गर्लगैंग से नहीं मिल सकी। लेकिन अब करीना ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकाला और अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर पार्टी की। दरअसल, शुक्रवार रात करीना ने अपने घर हाउस पार्टी रखी।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में मलाइका बाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर और अमृता अपनी फैमिली से साथ पहुंची।  2 महीने बाद बेस्ट फ्रेंड्स से मिल बेबो कितनी खुश है इसका अंदाज इन वायरस तस्वीरों को देख लगाया जा सकता है। पहली तस्वीर में अमृता बेबो के गालों पर किस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने लिखा-'जब मैं दो महीने बाद अपने BFF से मिली।' लुक की बात करें तो करीना व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में करीना मलाइका के साथ दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किए।  तस्वीर में दोनों हसीनाएं खिलखिलाती नजर आ रही हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है-Gucci bffs forever। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा करीना फिल्म 'सीता' को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं  कि इस फिल्म में करीना सीता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं,एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपए की फीस मांगी है। इस खबर के आने के बाद से करीना लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर तो #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड करने लगा। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanBFFMalaika AroraAmrita AroraPartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...