main page

घर की छत पर सैफ के साथ रोमांटिक हुईं करीना कपूर, शौहर संग नवाबी अंदाज से बेबो ने लूट ली महफिल

Updated 02 April, 2023 01:41:02 PM

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों जहां भी जाते हैं, अपनी लविंग केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींच लेते हैं। बीते शनिवार करीना मिया सैफ संग अंबानियों के इवेंट में पहुंची, जहां दोनों अपनी ब्लैक ट्विनिंग सबका दिल जीतते नजर आए। इवेंट में जाने से पहले कपल ने घर पर शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों जहां भी जाते हैं, अपनी लविंग केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींच लेते हैं। बीते शनिवार करीना मिया सैफ संग अंबानियों के इवेंट में पहुंची, जहां दोनों अपनी ब्लैक ट्विनिंग सबका दिल जीतते नजर आए। इवेंट में जाने से पहले कपल ने घर पर शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। 

 Bollywood Tadka


 
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना कपूर ब्लैक स्टाइलिश ड्रेस में बेहद किलर लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने डीसेंट मेकअप किया है और कानों में ग्रीन कलर के इयररिंग पहने हैं।  

 

पति सैफ भी एक्ट्रेस संग ट्विनिंग किए शेरवानी सेट में परफेक्ट दिख रहे हैं। दोनों एक दूजे संग रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। एक साथ सैफ-करीना की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ देखा गया था, लेकिन उनकी ये फिल्म कामयाब नहीं हो पाई थी। अब उनकी अपकमिंग फिल्म शकुंतलम है, जबकि सैफ अली खान जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoorromantic photoshootSaif Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...