main page

करीना-सैफ के नए घर पधारे गणपति, हाथ जोड़ बप्पा की आरती में मग्न दिखे तैमूर

Updated 10 September, 2021 02:20:14 PM

10 सितंबर को पूरा देश गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो बप्पा का जन्मदिन धूमधाम से मनाते हैं।  हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। इस लिस्ट में करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। करीना और सैफ ने अपने नए घर में गणपति का स्वागत किया।

मुंबई: 10 सितंबर को पूरा देश गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो बप्पा का जन्मदिन धूमधाम से मनाते हैं।  हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। इस लिस्ट में करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। करीना और सैफ ने अपने नए घर में गणपति का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें करीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में करीना सैफ और बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान करीना व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं तैमूर और सैफ कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। तैमूर पापा सैफ की तरह हाथ जोड़ बप्पा की अर्चना करते दिख रहे हैं। पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

तैमूर ने कलरफुल क्ले से गणपति बप्पा की मूर्ति भी बनाई। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ फिल्म में भी दिखाई देंगी। वहीं सैफ की बात करें तो उनकी फिल्म भूत पुलिस 10 सितंबर को रिलीज हुआ है। इसके अलावा वह आदिपुरुष में नजर आएंगे। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanSaif Ali Khan Taimur Ali KhancelebrateGanesh ChaturthiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...