main page

करीना कपूर ने स्विट्ज़रलैंड वेकेशन से शेयर की नई तस्वीरें, पति सैफ और बेटा तैमूर भी आए नज़र

Updated 28 December, 2022 12:23:34 PM

करीना कपूर ने अपनी और बेटे तैमूर की मिरर सेल्फी के लिए पोज देते हुए और पति सैफ अली खान की एक रेस्तरां की तस्वीर साझा की है।

मुंबई। करीना कपूर ने स्विट्जरलैंड में अपने क्रिसमस और न्यू ईयर वेकेशन की दो कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह और तैमूर बर्फ में स्केटिंग के लिए जाने से पहले मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में सैफ अली खान को एक रेस्तरां में फोंड्यू लेने की कोशिश कर रहे हैं।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तैमूर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आई एम हियर फॉर दी लुक।" तस्वीर में करीना और तैमूर बर्फ में स्केटिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार दिखें। जहां करीना व्हाइट विंटर जैकेट में थीं और कैमरे के लिए पोज दे रही थीं, वहीं तैमूर पीले रंग की जैकेट में हेलमेट और गॉगल्स के साथ रेडी थे।

कुछ देर बाद करीना ने एक रेस्तरां की तस्वीर शेयर की, जिसमें सैफ वाइट टी-शर्ट और नीली जींस में फोंडू परोसते नजर आए। करीना ने इस स्टोरी को कैपशन दिया "फोंड्यू उफ।”

करीना और सैफ लगभग हर साल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने स्विट्जरलैंड जाते थे। करीना ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पसंदीदा ट्रेवल डेस्टिनेशन से एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया, "आपके लिए तीन साल इंतजार किया।"

करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चल पाई। वह अगली बार सुजॉय घोष की थ्रिलर में नजर आएंगी, जो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' किताब पर आधारित है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और करीना के ओटीटी डेब्यू को चिन्हित करेगी। एक महीने पहले, वह हंसल मेहता की अगली अनाम फिल्म की शूटिंग के लिए जहांगीर के साथ ब्रिटेन में थीं।

सैफ को हाल ही में एक्शन थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था, जिसमें ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे भी थे। वह अगली बार ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में प्रभास और कृति सनोन मुख्य जोड़ी के रूप में हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kareena Kapoornew picturesSwitzerland vacationhusbandSaifsonTaimur

loading...