main page

करीना कपूर ने रीमा जैन को किया बर्थडे विश, तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस की बुआ

Updated 28 September, 2021 10:14:53 AM

एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में करीना ने अपनी बुआ रीमा जैन की थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में करीना ने अपनी बुआ रीमा जैन की थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में करीना की बुआ रीमा ग्रीन साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और सिर पर दुपट्टे से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में रीमा बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा- मेरी सबसे खूबसूरत रीमा आंटी। हैप्पी बर्थडे। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और रीमा को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें रीमा राज कपूर की छोटी बेटी हैं। उनकी शादी बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई थी और दोनों के दो बेटे और एक बेटी हैं, बेटों का नाम अरमान जैन और आदर जैन व बेटी का नाम शिवानी है। रीमा के दोनों बेटे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
करीना के काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अमीर खान के साथ नजर आएंगी। 

Content Writer: Parminder Kaur

kareena kapoorwishesbirthdayaunt rima jainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...