main page

करण जौहर ने यश और रूही के बर्थडे पर दी शानदार पार्टी, स्टार किड्स संग करीना से लेकर पहुंची एकता कपूर

Updated 08 February, 2021 12:12:38 PM

फिल्ममेकर करण जौहर के बच्चे यश और रूही 7 फरवरी को 4 साल के हो गए हैं। करण ने बच्चों के बर्थडे के खास मौके पर शानदार पार्टी दी। पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरक्त की।

मुंबई. फिल्ममेकर करण जौहर के बच्चे यश और रूही 7 फरवरी को 4 साल के हो गए हैं। करण ने बच्चों के बर्थडे के खास मौके पर शानदार पार्टी दी। पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरक्त की। आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में....

Bollywood Tadka


करीना कपूर

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस करीना कपूर ग्रीन ड्रेस पहनकर करण के बच्चों यश और रूही की बर्थडे पार्टी में पहुंची। करीना ने मिनिमल मेकअप और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। करीना के साथ तैमूर भी नजर आए।


नेहा धूपिया

Bollywood Tadka
करण की दोस्त एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी बेटी मेहर के साथ पार्टी में पहुंची। नेहा इस दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई। ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था।


मनीष मल्होत्रा 

Bollywood Tadka
करण के फ्रेंड मनीष मल्होत्रा भी पार्टी में पहुंचे। मनीष ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आए। उपर से मनीष ने ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई थी। इस लुक में मनीष काफी हैंडसम दिखे।


रानी मुखर्जी

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी इस पार्टी में पहुंची। इस दौरान रानी क्रीम और पिंक कलर की ड्रेस में नजर आई। साथ में एक्ट्रेस ने मैचिंग मास्क पहना हुआ था।

 
अयान मुखर्जी

Bollywood Tadka
डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी इस पार्टी में पहुंचे। फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण प्रोड्यूस कर रहे हैं।


तुषार कपूर

Bollywood Tadka
एक्टर तुषार कपूर बेटे संग पार्टी में पहुंचे।


एकता कपूर

Bollywood Tadka
टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर भी करण के बच्चों की पार्टी में पहुंची। एकता अपने बेटे रवि संग नजर आई। एकता और करण काफी अच्छे दोस्त हैं।


गौरी खान

Bollywood Tadka
शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी छोटे बेटे अबराम खान के साथ पार्टी में पहुंची। इस दौरान गौरी ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी।

Content Writer: Parminder Kaur

kareena kapoorekta kapoorneha dhupiagauri khanreachedkaran joharkidsyashroohibirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...