main page

14 साल की हुई करिश्मा कपूर की लाडली, सौतेली मां ने बर्थडे पर शेयर की ये खास तस्वीर

Updated 12 March, 2019 10:51:23 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा आज अपना 14वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बेटी के जन्मदिन पर करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में करिश्मा ने पर्पल कलर की टीशर्ट पहनी है, वहीं समायरा भी लूज टीशर्ट में कूल लुक अपनाए हुए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा आज अपना 14वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बेटी के जन्मदिन पर करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में करिश्मा ने पर्पल कलर की टीशर्ट पहनी है, वहीं समायरा भी लूज टीशर्ट में कूल लुक अपनाए हुए हैं।

Bollywood Tadka,करिश्मा कपूर इमेज,करिश्मा कपूर फोटो,करिश्मा कपूर पिक्चर, समायरा कपूर इमेज,समायरा कपूर फोटो,समायरा कपूर पिक्चर,

लाइट ब्लू कलर के केक पर गुलाब के फूल बने हुए हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी बच्ची, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया। बता दें कि समायरा करिश्मा और उनके पहले पति संजय कपूर की बेटी हैं।

Bollywood Tadka,सजंय कपूर इमेज,सजंय कपूर फोटो,सजंय कपूर पिक्चर,समायरा कपूर इमेज,समायरा कपूर फोटो, समायरा कपूर पिक्चर,

सौतेली मां ने भी किया विश

समायरा के बर्थडे पर उनकी सौतेली मां यानि संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने भी विश किया। प्रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर समायरा और संजय की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ प्रिया ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस समायरा।' प्रिया ने अप्रैल 2017 में संजय के साथ शादी रचाई थी। 

Bollywood Tadka,सजंय कपूर इमेज,सजंय कपूर फोटो,सजंय कपूर पिक्चर,समायरा कपूर इमेज,समायरा कपूर फोटो, समायरा कपूर पिक्चर,

करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें एकता कपूर ने करिश्मा को बड़ा मौका देने का फैसला किया है। एकता कपूर का ओटीटी ऑल्ट बालाजी जल्द ही एक वेब सीरीज शुरू करने जा रहा है, जिसमें करिश्मा नजर आ सकती हैं। 

: Smita Sharma

karishma KapoorDaughterSamaira KapoorReceive Birthday WishStepmomPriya SachdevBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...