main page

'गोल्डन गर्ल' बन रैंप पर उतरीं करिश्मा कपूर, मुड-मुडकर यूं दिए पोज कि हर कोई हो गया दीवाना

Updated 13 March, 2023 02:04:07 PM

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर है, लेकिन वह लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में करिश्मा Lakme Fashion Week के रेड कार्पेट पर उतरीं। शिमरी ड्रेस पहन रेड कार्पेट पर उतरीं करिश्मा ने हुस्न के खूब जलवे बिखेरे और अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर है, लेकिन वह लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में करिश्मा Lakme Fashion Week के रेड कार्पेट पर उतरीं। शिमरी ड्रेस पहन रेड कार्पेट पर उतरीं करिश्मा ने हुस्न के खूब जलवे बिखेरे और अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

करिश्मा कपूर ने डिजाइनर रन्ना गिल की क्रिएशन दिखाने के लिए रैंप पर उतरीं। बैकलेस गोल्डन और मल्टीकलर के शिमरी गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

 

गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग हील पेयर की। ड्रेस के साथ कानों में मैचिंग इयररिंग्स, पफी हेयरस्टाइल में करिश्मा की खूबसूरत देखते ही बनी।

Bollywood Tadka

 

रैंप पर उतरी करिश्मा ने हुस्न के खूब जलवे बिखेरे और मुड-मुडकर पोज देते हुए दर्शकों पर अपनी इम्प्रेशन जमाती दिखीं। फैंस करिश्मा के इस लुक को खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बीते दिन करिश्मा कपूर को एक्स हसबैंड संजय कपूर संग कई सालों बाद पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया था, यहां वे अपने बेटे कियान के बर्थडे पर लंच करने पहुंचे थे। उनकी ये तस्वीरें वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गईं।

Bollywood Tadka

 

मालूम हो, करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने सितंबर 2003 में शादी की थी लेकिन आपसी मतभेद होने के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला किया और 2016 में कानूनी तौर पर तलाक ले लिया। जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Karishma Kapoorset the fireLakme Fashion Weekrampgolden dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...