main page

बोल्डनेस का तड़का लगातीं OTT इंडिया फेस्ट में पहुंची करिश्मा तन्ना, बैकलेस टॉप में 39 की एक्ट्रेस ने यूं फ्लॉट की बैक

Updated 18 October, 2023 04:29:39 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लुक्स से लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। हाल ही एक्ट्रेस को OTT इंडिया फेस्ट 2023 में स्पॉट किया गया, जहां वह डीप नेक बैकलेस आउटफिट में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और उनका लुक सबको मात दे रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लुक्स से लाइमलाइट में रहना अच्छे से जानती हैं। हाल ही एक्ट्रेस को OTT इंडिया फेस्ट 2023 में स्पॉट किया गया, जहां वह डीप नेक बैकलेस आउटफिट में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और उनका लुक सबको मात दे रहा है।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 39 साल की करिश्मा तन्ना ऑफ व्हाइट टॉप और मैचिंग पैंट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

खुले बालों और न्यूड मेकअप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

बैकलेस नॉटेड टॉप में वह बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं और बैक फ्लॉन्ट करते हुए मीडिया को किलर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 


बता दें, करिश्मा तन्ना ने हाल ही में बुसान फिल्म फेस्टिवल 2023 में नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘Scoop’ में अपने काम के लिए ‘बेस्ट लीड एक्ट्रेस’ का अवॉर्ड जीता है, जिसके बाद वह काफी चर्चा में आई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Karishma TannaarrivedOTT India Festbold lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...