main page

ऋचा चड्ढा ने करिश्मा तन्ना की तस्वीरों पर कमेंट कर कहा- मास्क लगाओ, भड़की एक्ट्रेस बोली- मैं अपने विला में हूं मैडम, पब्लिक जगह पर नहीं'

Updated 19 April, 2021 01:50:09 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कमेंट किया। जिससे करिश्मा तन्ना भड़क गई।

मुंबई. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। करिश्मा तन्ना की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कमेंट किया। जिससे करिश्मा तन्ना भड़क गई।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में करिश्मा तन्ना शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप, हाई बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट लग रही है। एक्ट्रेस बुलेट के साथ पोज दे रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें गोवा वेकेशन की हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में मास्क नहीं पहना हुआ है। कोरोना वायरल बहुत तेजी से फैंल रहा है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर कहा- 'मास्क लगाओ।'

Bollywood Tadka

ऋचा चड्ढा के इस कमेंट पर करिश्मा तन्ना भड़क गई और जवाब देते हुए लिखा, 'मैं अपने प्राइवेट विला में हूं मैडम, पब्लिक जगह पर नहीं।' करिश्मा के इस कमेंट के बाद यूजर्स भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखकर महाराष्ट्र सरकार ने 1 मई तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। सभी फिल्मों, वेब सीरीज, और शोज की शूटिंग बंद कर दी गई है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Karishma TannahitbackRicha Chadhamask lagaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...