main page

Pics:मंगेतर वरुण बंगेरा और दोस्तों संग करिश्मा तन्ना की पार्टी, एकता कपूर ने कपल को दी बेस्ट फ्यूचर की बधाई

Updated 27 November, 2021 12:17:47 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इसी महीने की शुरुआत में खबरें आईं थी कि 2 बार प्यार में धोखा खा चुकी करिश्मा तन्ना  ने रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा संग सगाई कर ली हालांकि  एक्ट्रेस की तरफ से इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। कपल ने अपने इंगेजमेंट को गुप्त ही रखा है। इसी बीच करिश्मा और वरुण बंगेरा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्होंने सगाई की खबरों पर मुहर लगा दी है। इसके अलावा टीवी क्वीन और करिश्मा की करीबी दोस्त एकता कपूर ने पुष्टि की कि करिश्मा रिय

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इसी महीने की शुरुआत में खबरें आईं थी कि 2 बार प्यार में धोखा खा चुकी करिश्मा तन्ना  ने रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा संग सगाई कर ली हालांकि  एक्ट्रेस की तरफ से इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Bollywood Tadka

कपल ने अपने इंगेजमेंट को गुप्त ही रखा है। इसी बीच करिश्मा और वरुण बंगेरा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्होंने सगाई की खबरों पर मुहर लगा दी है। इसके अलावा टीवी क्वीन और करिश्मा की करीबी दोस्त एकता कपूर ने पुष्टि की कि करिश्मा रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, करिश्मा ने हाल ही में वरुण बंगेरा और दोस्तों संग पार्टी की थी जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पार्टी में एकता कपूर, हरलीन सेठी जैसे कई स्टार्स पहुंचे थे। पार्टी में दोनों दोस्तों संग काफी मस्ती कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं एकता कपूर ने भी इस पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एकता करिश्मा और वरुण को उनकी सगाई की बधाई देती दिख रहे हैं। एकता कपूर ये कहती हुई सुनाई पड़ती है कि मुझे खुशी है कि ये लड़की आखिरकार शादी कर रही है जिसे सुन करिश्मा हंसने लगती हैं। इस वीडियो को शेयर कर एकता ने लिखा-बधाई हो वरुण और करिश्मा! एक साथ शानदार भविष्य के लिए शुभकामनाएं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले करिश्माके दोस्त सुवेद लोहिया ने एक पोस्ट शेयर कर करिश्मा और वरुण बंगेरा के रिश्ते पर मोहर लगा थी। शेयर की पोस्ट में वरुण जहां कुर्सी पर बैठ दिख रहे हैं। वहीं करिश्मा वरुण की बाहों में लिपटे उनकी गोद में बैठी हैं। स्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'दो दिल एक धड़कन, दो शरीर, एक आत्मा। मेरे मैन वरुण बंगेरा और केटी को बधाई।' इसके साथ उन्होंने स्माइल वाली इमोजी शेयर कर लिखा-'अफवाहें अब रुकेंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

करिश्मा बी-टाउन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत  पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 मिलीं। टीवी सीरियल्स के अलावा करिश्मा बाॅलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

karishma tannapartyfiancevarun bangeraekta kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...