main page

घर की बालकनी से मुंबई की बारिश का मजा लेती नजर आई करिश्मा तन्ना, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

Updated 05 July, 2020 01:08:54 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी कोई नई तस्वीर आती है, तो लोग उनके अदायगी और खूबसूरती को देखते ही दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपनी दिलकश अंदाज की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जिसे फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। जैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी कोई नई तस्वीर आती है, तो लोग उनके अदायगी और खूबसूरती को देखते ही दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपनी दिलकश अंदाज की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है,जिसे फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, 'बारिश'। वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

घर की बालकनी से करिश्मा मुंबई की बारिश को खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वरें देश फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें कि करिश्मा तन्ना टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

Edited By: suman prajapati

Karishma TannaenjoyingrainbalconyhouseTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...