main page

करिश्मा तन्ना के साथ काले चशमे में दिखे रणबीर कपूर, दिखा SWAG LOOK

Updated 20 June, 2018 12:12:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म संजू की प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ लोग गानों को भी काफी पसंद कर रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है वैसे ही फिल्म के पोस्टर्स सामने आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म संजू की प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ लोग गानों को भी काफी पसंद कर रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है वैसे ही फिल्म के पोस्टर्स सामने आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka, ranbir kapoor image, sanju movie image,रणबीर कपूर इमेज

हाल ही में टीवी की "नागिन" करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा महरुन और क्रीम कलर के लंहगे में नजर आ रही है। तस्वीर की खास बात यह है कि करिश्मा के साथ-साथ विक्की कौशल और रणबीर कपूर भी नजर आ रहे है। तीनों फंकी चशमा लगाए हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन भी दिया है ‘हैप्पी फेसेस इन वन फ्रेम।’ नीचे देखें फिल्म ‘संजू’ के लिए करिश्मा तन्ना का पहला लुक…

Bollywood Tadka, ranbir kapoor image,Karishma Tanna image, vicky kaushal image

फिल्म संजू से जुडी कुछ बातें 

फिल्म की बात करें तो संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड संजू इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी की कुछ अनसुनी कहानियों को पेश किया जाएगा। संजू में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोईराला, परेश रावल, सोनम कपूर, विक्की कौशल और अनुष्का शर्मा जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं। संजू के ट्रेलर को भी ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। संजू 29 जून को रिलीज हो रही है।

: Konika

रणबीर कपूर मूवीसंजू फिल्मKarishma tannaRanbir kapoorsanju moviebollywood hindi news

loading...