main page

संजय दत्त के खिलाफ कर्नाटक हाईकोर्ट में याचिका खारिज, 'KGF 2' में काम करने को लेकर दर्ज हुई थी PIL

Updated 18 August, 2020 05:40:15 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। इसकी खबर एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। हाल ही में एक्टर के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई हैं। बीतें दिनों संजय की अपकमिंग फिल्म  ''केजीएफ 2'' का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में संजय अधीरा का किरदार निभा रहे हैं। इस फि

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। इसकी खबर एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। हाल ही में एक्टर के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई हैं। बीतें दिनों संजय की अपकमिंग फिल्म  'केजीएफ 2' का पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में संजय अधीरा का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर कर्नाटक हाईकोट में एक्टर के खिलाफ याचिका दायर की गई हैं। याचिका में संजय के इस फिल्म में काम करने पर रोक लगाने की मांग की गई हैं। 

Bollywood Tadka
इस याचिका को इंजीनियर और सामाजिक कार्यकर्ता जी शिवशंकर द्वारा दायर की गई है। याचिका को इस आधार पर दायर किया गया हैं कि लोग राज्य में संजय का विरोध कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
मुख्य न्यायाधीश अभय श्रीनिवास ओका और न्यायमूर्ति अशोक एस किन्गी की खंडपीठ ने याचिका को खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता के वकील यह साबित नहीं कर पाए जिससे एक्टर के  फिल्म में काम करने पर रोक लगाई जा सके।

Bollywood Tadka
बता दें कि 'केजीएफ 2' में संजय की करीब तीन दिन की शूटिंग बाकी है। फिल्म के निर्माता कार्तिक गौड़ा ने कहा कि जब संजय दत्त तीन महीने के बाद ठीक होकर आ जाएंगे तब वह शूटिंग करेंगे। अभी एक्टर अपना इलाज करा रहे हैं। कई बार उन्हें अस्पताल के बाहर स्पॉट किया जा चुका हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

karnataka high courtrejectedpilagainstsanjay duttworkedfilmkgf 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...