main page

'बिग बॉस 14' पर लगा लव जिहाद और अडल्ट कंटेंट को प्रमोट करने का आरोप, करणी सेना ने की शो को बैन करने की मांग

19 November, 2020 03:25:06 PM

सलमान खान का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस विवादों में घिर गया है। बिग बॉस 14 ने हाल में शो का एक प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें एजाज खान और पवित्रा पुनिया किस करते नजर आ रहे थे। करणी सेना ने इसी प्रोमो के चलते बिग बॉस 14 के मेकर्स को धमकी दी है और लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस विवादों में घिर गया है। बिग बॉस 14 ने हाल में शो का एक प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें एजाज खान और पवित्रा पुनिया किस करते नजर आ रहे थे। करणी सेना ने इसी प्रोमो के चलते बिग बॉस 14 के मेकर्स को धमकी दी है और लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगाया है। 

Bollywood Tadka


करणी सेना ने आरोप लगाया है कि सलमान खान का शो लव जिहाद को बढ़ावा देता है। साथ ही इस सेना ने शो पर अडल्ट कंटेंट को प्रमोट करने का भी आरोप लगाया है। बिग बॉस के अपडेट्स देने वाले 'बिग बॉस तक' नाम के ट्विटर अकाउंट ने करणी सेना के द्वारा जारी किया गया बयान शेयर किया है। इस बयान में सलमान खान के शो को बंद करने की भी मांग की गई है और कहा गया है कि अगर ये शो बैन नही हुआ तो करणी सेना सड़कों पर उतर आएगी। 


करणी सेना ने इस स्टेटमेंट पर अभी तक बिग बॉस के मेकर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वैसे बता दें कि बिग बॉस 14 लोगों का दिल जीतने में नाकाम हो रहा है, ये शो अच्छी टीआरपी नहीं जुटा पा रहा। हालांकि बिग बॉस 13 ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे।


Karni SenaaccusesBigg Boss 14promotinglove jihadadult contentTVNewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...