main page

कंगना को सुरक्षा देगी करणी सेना: 9 को एक्ट्रेस संग मुंबई एयरपोर्ट से घर तक जाएगी साथ, जम्मू में भी फूंका शिवसेना का पुतला

Updated 08 September, 2020 09:19:54 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत केस में ठीक से जांच न करने पर मुंबई पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। कंगना के बेबाक बयान की वजह से उन्हें मुंबई सरकार की तरफ से कई तरह की धमकियां भी मिली।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत केस में ठीक से जांच न करने पर मुंबई पुलिस को जमकर खरी खोटी सुनाई। कंगना के बेबाक बयान की वजह से उन्हें मुंबई सरकार की तरफ से कई तरह की धमकियां भी मिली।

Bollywood Tadka

जिसके बाद केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस को Y' सुरक्षा दी। वहीं अब करणी सेना भी कंगना की सपोर्ट में आ गईं हैं। करणी सेना ने कहा है कि वह कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से उनके घर तक सुरक्षित ले जाएगी।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक करणी सेना के जीवन सोलंकी ने कहा, 'कंगना रनौत का समर्थन करने के लिए करणी सेना नौ सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी। करणी सेना के सदस्य अभिनेत्री को सुरक्षा देते हुए उन्हें एयरपोर्ट से उनके घर तक पहुंचाएंगे। करणी सेना मुंबई में कंगना की सुरक्षा की जिम्मेदारी ले रही है।' 

Bollywood Tadka

इसके अलावा सोमवार को जम्मू में करणी सेना ने शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन किया। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने जम्मू में महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत के खिलाफ प्रदर्शन किया और कड़े एक्शन की मांग की।

Bollywood Tadka

बता दें कि करणी सेना पहले भी कई बार बॉलीवुड के मामलों में शामिल हो चुकी है, फिर चाहे वो पद्मावत को लेकर विवाद रहा हो या फिर कोई अन्य मसाला हो। अब जब कंगना की ओर से मराठा शब्द के मुद्दे को भुनाया जा रहा है तो करणी सेना फिर मैदान में आ गई है।

: Smita Sharma

karni senasupportskangana ranautshiv senaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...