main page

Promotion: भूमि और अनन्या संग कार्तिक ने किया बर्थडे सेलिब्रेट, फैन ने दिया ये खास गिफ्ट

Updated 22 November, 2019 04:57:02 PM

फिल्म ''पति पत्नी और वो'' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं और फिल्म की कास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में बिजी हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 29वां बर्थडे भी फिल्म को प्रमोट करते हुए मना रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन मुंबई में प्रमोशन के दौरान फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'पति पत्नी और वो' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं और फिल्म की कास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में बिजी हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 29वां बर्थडे भी फिल्म को प्रमोट करते हुए मना रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन मुंबई में प्रमोशन के दौरान फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
प्रमोशन के दौरान कार्तिक भूमि और अनन्या संग केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन रेड कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट में स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे क्रॉप टॉप और स्कर्ट में स्टनिंग लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं भूमि ओपन हेयर्स और स्टाइलिश लुक में फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। 

Bollywood Tadka
अन्य तस्वीरों में कार्तिक और दोनों एक्ट्रेसेस फैंस के साथ सेल्फियां लेते काफी खूश नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कार्तिक के बर्थडे पर उनके एक फैन नेे उन्हें एक तस्वीर भी गिफ्ट की है, जिसमें कार्तिक, भूमि और अनन्या तीनों स्टार्स एक-साथ नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर तीनों स्टार्स के अहम किरदार वाली यह फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। जानकारी के लिए बता दे यह फिल्म 6 दिसंबर को पर्दे पर हिट होगी।

: Smita Sharma

kartik aaryancelebratedbirthdaybhumi pednekarananya pandayfansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...