main page

कार्तिक आर्यन ने सड़क के किनारे कार के बोनट पर रखकर खाया खाना, एक्टर की सादगी देख कर फैंस ने की तारीफ

Updated 14 November, 2021 01:53:14 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है। एक्टर काम के साथ-साथ अपनी सादगी और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी लग्जरी कार के बोनट पर रखकर चाइनीज फूड खा रहे हैं।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है। एक्टर काम के साथ-साथ अपनी सादगी और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी लग्जरी कार के बोनट पर रखकर चाइनीज फूड खा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वीडियो में कार्तिक ब्लू जैकेट और जींस में नजर आ रहे हैं। एक्टर अपने दोस्त के साथ शहर के एक स्नैक्स कॉर्नर पर खड़े हैं। एक्टर अपनी लग्जरी कार के बोनट पर रखकर खाने का मजा ले रहे हैं। कार्तिक की सादगी देख कर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक्टर अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें कार्तिक इस समय अपनी फिल्म 'धमाका' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही 'बिग बॉस 15' में सलमान के साथ नजर आए। इसके बाद वह घर के सदस्यों से मिले और अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया। इसके अलावा कार्तिक 'शहजादा', 'भूल भुलैया 2', 'फ्रेडी' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kartik Aaryanenjoychinese foodroadfanspraisedvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...