main page

सारा को छोड़ अनन्या पांडे संग डेट पर निकले कार्तिक आर्यन, कैमरा देखते ही छिपाया चेहरा

Updated 03 February, 2019 05:04:08 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहते है। शनिवार की रात कार्तिक को अनन्या पांडे के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान कार्तिक गाड़ी में बैठे हुए थे, जैसे ही उन्होंने कैमरा देखा वैसे ही वह अपना चेहरा छिपाने लगे। हालांकि अनन्या ने मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहते है। शनिवार की रात कार्तिक को अनन्या पांडे के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान कार्तिक गाड़ी में बैठे हुए थे, जैसे ही उन्होंने कैमरा देखा वैसे ही वह अपना चेहरा छिपाने लगे। हालांकि अनन्या ने मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

 

Bollywood Tadka

 

एेसी तस्वीरें देख साफ लग रहा है कि कार्तिक अनन्या को डेट कर रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं सोशल मीडिया पर जब एक यूजर ने कार्तिक से पूछा कि 'सारा अली खान और अनन्या पांडे में से आपका कौन फेवरेट है तो इस पर कार्तिक ने जवाब दिया- जिनका में फेवरेट हूं'।

 

Bollywood Tadka


कुछ दिनों पहले सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन को डेट करने की ख्वाह‍िश जताकर एक्टर का नाम चर्चा में ला द‍िया था। कार्तिक से कई इंटरव्यू में सारा अली खान के र‍िएक्शन पर सवाल किया गया। लेकिन जवाब देने के बजाय कार्तिक ने काम पर फोकस करने की बात कही।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करे तो फिल्म पत‍ि पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन संग अनन्या पांडे की जोड़ी नजर आने वाली है। वैसे कार्तिक आर्यन जल्द कृत‍ि सेनन संग फिल्म 'लुका छ‍िपी' में नजर आएंगे।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Ananya Panday hindi newsKartik Aaryan hindi newssara ali khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...