main page

Fan Moment: शहनाज की तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने किया कमेंट तो 'पंजाबी की कैटरीना' ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 01 July, 2020 12:48:35 PM

''पंजाब की कैटरी''ना यानि शहनाज गिल एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए कितनी दीवानी हैं ये तो हर कोई जानता है।  बिग बॉस 13 में जब कार्तिक आर्यन आए तो शहनाज गिल का फैन मोमेंट देखने को मिला। शो में उन्होंने कहा था कि वह कार्तिक को फाॅलो करती है।

मुंबई: 'पंजाब की कैटरी'ना यानि शहनाज गिल एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए कितनी दीवानी हैं ये तो हर कोई जानता है।  बिग बॉस 13 में जब कार्तिक आर्यन आए तो शहनाज गिल का फैन मोमेंट देखने को मिला। शो में उन्होंने कहा था कि वह कार्तिक को फाॅलो करती है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं वह उन्हें मैसेज भी करती हैं। इसी बीच एक बार फिर शहनाज का फैन मोमेंट देखने को मिला। दरअसल, मंगलवार को शहनाज अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हर किसी का सम्मान करो।' शहनाज की इस तस्वीर पर उनके क्रश यानि कार्तिक मजेदार कमेंट आया है।अपने फनी सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए फेमस कार्तिक ने लिखा-'उसको भी जिसने सबसे पहले चमगादड़ को खाया था? इस कमेंट के साथ कार्तिक ने सोचने वाला इमोजी बनाया। वहीं शहनाज ने रिप्लाई में ढेर सारे दिल के इमोजी भेजे।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज बिग बाॅस से निकलने के बाद दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आए थे। साॅन्ग में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। सिद्धार्थ और शहनाज के इस साॅन्ग को काफी पसंद किया। 

: Smita Sharma

kartik aaryanhilarious commentbigg boss 13fameshehnaz gillpostFan momentBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...