main page

इस फेमस एक्टर से जलते हैं कार्तिक आर्यन, वजह जान होगी हैरानी

Updated 15 March, 2019 01:12:51 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते है। मगर इस बार उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है कि वह चर्चा का विष्य बन गए है। हाल में कार्तिक ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से जलन होती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते है। मगर इस बार उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है कि वह चर्चा का विष्य बन गए है। हाल में कार्तिक ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से जलन होती है। कार्तिक ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें रणबीर कपूर से जलन इसलिए होती है क्योंकि अपने 'बर्फी बॉय' के पास स्क्रिप्ट पसंद करने का बहुत अच्छा सेंस है। कार्तिक ने बताया है कि जिस तरह की फिल्में रणबीर ने की हैं, उस लिस्ट को देखकर उन्हें ऐसा लगता है कि काश वो ऐसी फिल्में कर पाते।

 

 

कार्तिक आर्यन के अनुसार, ‘मैं मिस्टर बच्चन से लेकर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं, ये लोग मेरे आइडल हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं भी एक दिन किसी नए कलाकार का रोल मॉडल बन पाऊंगा।’


कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आएंगे। इसमें वह सारा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। 'लव आजकल 2' को डायरेक्टर इम्तियाज अली बना रहे हैं।


 

: Konika

kartik aaryanjealousranbir kapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...