main page

सारा के साथ रिलेशनशिप को लेकर कार्तिक आर्यन का बयान, बोले- 'हम भी इंसान हैं, हर चीज प्रमोशनल नहीं होती'

Updated 20 May, 2022 05:34:05 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ''भूल भुलैया 2'' आज सिनेघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को फैंस द्वारा मिलजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच एक्टर ने अपने और सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। इस पर एक्टर ने पहले कभी रिएक्ट नहीं किया था।

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' आज सिनेघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को फैंस द्वारा मिलजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच एक्टर ने अपने और सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। इस पर एक्टर ने पहले कभी रिएक्ट नहीं किया था। 

Bollywood Tadka
'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या सारा के साथ रिश्ता सिर्फ मूवी प्रमोट करने का हथकंडा था। इस पर कार्तिक ने कहा- 'नहीं, सबकुछ प्रमोशनल नहीं था। हम भी इंसान हैं। हर चीज प्रमोशनल नहीं होती है। मैं इस टॉपिक पर बस इतना ही कहना चाहूंगा।' कार्तिक का ये बयान खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें सारा ने जब बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया था, उससे पहले एक्ट्रेस अपने पिता सैफ के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आई थी। उस समय सारा ने खुलासा किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है। इसके बाद सारा कार्तिक के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आई। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया और इनके लिंकअप की खबरें सामने आईं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई और इसके बाद सारा और कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया। इसके बाद दोनों साथ में नजर भी नहीं आए। इतने समय बाद कार्तिक ने इस पर बात की है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kartik aaryanrelationshipsara ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...