main page

कार्तिक आर्यन ने कहा, शादी अभी नहीं, यह सुन सारा अली खान भी रह गई हैरान

Updated 30 January, 2020 04:21:01 PM

लंबे समय से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर के चर्चे चल रहे हैं। अब इन दोनों की अपकमिंग फिल्म ''लव आज कल'' रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए एक रियलिटी शो के सेट पर गए। जहां कार्तिक ने अपनी शादी के बारे में कुछ ऐसा कहा कि वह सुन साराअली खान भी हैरान हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लंबे समय से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर के चर्चे चल रहे हैं। अब इन दोनों की अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए एक रियलिटी शो के सेट पर गए। जहां कार्तिक ने अपनी शादी के बारे में कुछ ऐसा कहा कि वह सुन साराअली खान भी हैरान हैं।   

Bollywood Tadka

शो के दौरान एक मजेदार सेगमेंट में, कार्तिक ने खुलासा किया कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। दरअसल, रियलिटी डांस शो इंडियन आईडियल को होस्ट करने वाले आदित्य नारायण ने जब कार्तिक से शादी को लेकर सवाल किया तो कार्तिक ने कहा कि वह अभी शादी के लिए तैयार नहीं है, फिलहाल उनका पूरा फोक्स काम पर है। 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ, मंच पर कार्तिक के साथ खड़ी सारा अली खान ने कार्तिक का यह सवाल सुनकर मजाकिया अंदाज में कहा कि, अरे वाहः शादी के लिए तैयार नहीं हो, लेकिन रिलेशनशिप में रहना है।  

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी वेलेंटाइन-डे के दिन रिलीज हो रही है। 

Edited By: Vikas Sharma

Love Aaj KalSara Ali KhanKartik AaryanImtiaz AliBollywoodupdateBollywood newsLove Aaj Kal release date

loading...