main page

Kartik Aaryan ने शेयर किया न्यू प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक! इस मिशन पर निकलने की तैयारी में हैं एक्टर

Updated 24 March, 2023 04:18:05 PM

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'प्रोटीन पुलिस' के बारे में जानकारी शेयर की।

मुंबई। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्म 'भूल भुलैया-2' की सफलता ने उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल कर दिया। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव करते हैं और फैंस के साथ अपने काम से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं। इसी के चलते एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोजेक्ट 'प्रोटीन पुलिस' की अनाउंसमेंट बड़े खास अंदाज में की है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'प्रोटीन पुलिस' के बारे में जानकारी शेयर की। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की एक झलक शेयर की है। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन की पुलिस आईडी दिखाई दे रही है, जिसमें उनकी फोटो लगी हुई है।

Bollywood Tadka

इसमें कार्तिक आर्यन एक स्पेशल एजेंट का रेल प्ले करते नजर आएंगे, जो एक मिशन पर निकला है। 'प्रोटीन पुलिस' के बारे में जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने अगले मिशन के लिए बिल्कुल तैयार हूं।’ हालांकि, इस फोटो में उन्होंने ये सस्पेंस ही रखा है कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म का लुक है या फिर किसी एड शूट का।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। अब फैंस उन्हे एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते देखना चाहते हैं।

कार्तिक की लास्ट फिल्म 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' में का हिंदी रीमेक था। इस फिल्म के बाद अब वह जल्द ही समीर विद्वांस के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएंगे। फिल्म में उनकी और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से फैंस को दिवाना कर देगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kartik Aaryanfirst looknew projectActorprotien police

loading...