main page

'भूल भुलैया 2' के टाइटल ट्रैक में kartik ने अपने स्वैग से किया फैन्स को इम्प्रेस, ट्रेंड हुए एक्टर

Updated 03 May, 2022 10:18:43 AM

भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन ने अपने स्वैग से किया फैन्स को इम्प्रेस, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए एक्टर

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 का सबसे बहुप्रतीक्षित टाइटल ट्रैक सामने आ गया है और इसी के साथ एक्टर कार्तिक का जबरदस्ट लुक भी ट्रेंड करने लगा है। गाने में शानदार म्यूजिक के साथ अपकमिंग फिल्म का टाइटैनिक ट्रैक एक कम्पिलीट सॉन्ग ह। ऐसे में 'मास्टर ऑफ हुकस्टेप्स' के नाम से जाने जाने वाले कार्तिक ने इसके जरिए अपने फैन्स को एक और हुक स्टेप दे दिया है और वे सभी गाने में कार्तिक के मूव्स और स्वैग की चर्चा करते नहीं थक रहें।

 

बता दें, कार्तिक की भूल भुलैया 2,  20 मई 2022 को रिलीज हो रही हैं। इसके साथ ही कार्तिक के पास 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी', 'शहजादा' और साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म है।

 

 

 

 

 

इस म्यूजिक वीडियो के जरिए कार्तिक आर्यन ने अपनी स्क्रीन प्रेसेन्स खूब मार्क की है। गाने में वह ब्लैक कलर के टक्सीडो में एक ग्रे बिल्ली को पकड़े नजर आ रहें है साथ गले में चेन भी है। इसके बाद में वह एक खुली लाल शर्ट और जींस में नजर आते है।कह सकते है गाने में कार्तिक बेहद हॉट लग रहें है और उस पर बॉस्को-सीज़र की हार्ड कोरियोग्राफी पर कुछ सबसे शानदार मूव्स करते दिख रहे हैं। ऐसे में कार्तिक का यह अंदाज देख फैन्स अपनी एक्साइटमेंट रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया पर जमकर प्यार बरसाया ।

Content Writer: Deepender Thakur

Bhool Bhulaiyaa 2Kartik AaryanKiara AdvaniBhool Bhulaiyaa 2 title track

loading...