main page

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रिलीज डेट बदली

Updated 24 March, 2019 10:59:50 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आजकल काफी सर्खियों में बने हुए हैं। वजह है उनकी आने वाली फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’। यह नई फिल्म 1978 में इसी नाम से आई फिल्म का रिमेक है। खबरें हैं कि अब इस फिल्म की रिलीज डेट ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आजकल काफी सर्खियों में बने हुए हैं। वजह है उनकी आने वाली फिल्म ‘पति,पत्नी और वो’। यह नई फिल्म 1978 में इसी नाम से आई फिल्म का रिमेक है। खबरें हैं कि अब इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल कर अब 6 दिसम्बर कर दिया गया है। फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने रविवार को यह जानकारी दी। पहले यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होनी थी। इसकी वजह यह है कि अजय देवगन के लीड रोल वाली फिल्म ‘‘ताना जी: द अनसंग वारियर’’ अब 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि मूल फिल्म में रंजीत और शारदा एक दंपति की भूमिका में थे और उनके जीवन में तब मजेदार बदलाव आने लगते हैं जब रंजीत के ऑफिस में उसका प्रमोशन हो जाता है और उसे एक नई सेक्रेट्री निर्मला मिल जाती है। यह फिल्म बीआर चोपड़ा ने बनाई थी।

नई फिल्म उस वक्त भी चर्चा में रही थी जब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने यह खुलासा किया था कि उसे फिल्म से निकाल दिया गया है। बाद में अभिनेत्री भूमि पेंडनेकर को इसमें शामिल कर लिया गया था।

: Pawan Insha

kartik aryaanpati patni or wohbollywoodbollywood takdabollywood news movie

loading...