main page

ऑडियंस का प्यार देख पिघला kartik-kiara का दिल, थिएटर में लोगों ने किया जबरदस्त वेलकम

Updated 03 July, 2023 10:13:58 AM

कार्तिक-कियारा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस के लिए अपना प्यार जाहिर किया।

मुंबई। कार्तिक-कियारा की ‘सत्य प्रेम की कथा’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म को जबरदस्त रिसपॉन्स मिल रहा है।  ऐसे में कार्तिक औक कियारा फिल्म के दौरान लोगों का प्यार औऱ एक्साइटमेंट देख कर इमोशनल हो गए। कार्तिक-कियारा ने बीते दिन ‘सत्यप्रेम की कथा’ को देखने के लिए बांद्रा के एक थिएटर में पहुंचकर ऑडियंस को हैरान कर दिया।

कार्तिक-कियारा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर फैंस के लिए अपना प्यार जाहिर किया। फिल्म खत्म होने के तुरंत बाद ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने थिएटर में एंट्री मारके फैंस को एक्साइटेड कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने कार्तिक और कियारा को खड़े होकर गर्मजोशी से वेलकम किया। वहीं कियारा और कार्तिक ने हाथ जोड़कर ऑडियंस को धन्यवाद कहा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वीडियो शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, ''जब ऑडियंस आपको खड़े होकर तालियां देती हैं, तब आपको एहसास होता है कि मैजिक पैदा हो गया है...हमेशा के लिए संजोकर रखने वाला पल...मैं बस इतना कहना चाहती हूं। पूरी टीम की ओर से धन्यवाद सत्यप्रेमकीकथा.”कार्तिक ने भी यही वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "यह स्टैंडिंग ओवेशन सिर्फ सत्तू और कथा के लिए नहीं है बल्कि पूरी टीम के लिए है जिसने इस रिजल्ट के लिए कड़ी मेहनत की है...ग्रेटिट्यूड।" 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KartikKiaraaudiencelovewelcometheater

loading...