main page

शादी के 6 साल बाद मां बनीं 'कसम तेरे प्यार की' फेम प्रण‍िता पंड‍ित, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

Updated 09 August, 2020 11:35:51 AM

सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की'' और ''कसम तेरे प्यार की'' फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी हैं। प्रणिता पंडित ने नन्हीं परी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने 6 साल बाद मां बनने की इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है।

मुंबई: सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की' और 'कसम तेरे प्यार की' फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी हैं। प्रणिता पंडित ने नन्हीं परी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने 6 साल बाद मां बनने की इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'कई महीनों के अंदाजे और एक्साइटमेंट के बाद आख‍िर वो पल आ ही गया...थैंक्यू दुआओं में हमें याद रखने के लिए।'

Bollywood Tadka

प्रण‍िता ने प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ फोटोज भी शेयर किए थे। वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना मूड बताती रहती थीं।तस्वीरों से पता चलता है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय किया।

kasauti zindagi ki fame pranitaa pandit is pregnant

बता दें कि प्रण‍िता ने 2014 में श‍िव‍ि पंड‍ित से शादी की थी। शादी के 6 साल कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। काम की बात करें तो प्रण‍िता को सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' से पहचान मिली थी। इसके अलावा वे 'कसौटी जिंदगी की', 'कवच', 'काली', 'झांसी की रानी', 'जमाई राजा' आद‍ि शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kasam tere pyaar kipranitaa panditblessedbaby girlLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...