main page

अब कोरोना की चपेट में आए 'कसौटी जिंदगी के' फेम पार्थ समथान, बीच में रुकी शो की शूटिंग

12 July, 2020 05:04:22 PM

कोरोना वायरस काफी तेजी से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर अपना प्रहार कर रहा है। अब तक कोरोना कई टीवी और फिल्म स्टार्स को अपनी चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में कोरोना ने टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी के'' फेम पार्थ समथान को अपना शिकार बनाया है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस काफी तेजी से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर अपना प्रहार कर रहा है। अब तक कोरोना कई टीवी और फिल्म स्टार्स को अपनी चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में कोरोना ने टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम पार्थ समथान को अपना शिकार बनाया है। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bollywood Tadka


एक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर एक बार फिर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फैंस ये खबर सुनकर काफी शॉक्ड है। बता दें बीते शनिवार से अमिताभ और अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक के बाद एक स्टार कोरोना का शिकार होता जा रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो पार्थ समथान 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग बासु के किरदार के लिए काफी मशहूर हैं। कुछ ही दिनों पहले लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस सीरियल की शूटिंग शुरू की गई थी। अब पार्थ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग को रोके जाने की खबर है।


Kasauti Zindagi KayParth SamthaanCorona positveTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...