main page

‘कसौटी जिंदगी के’ में हुआ कोमोलिका के ‘बॉडी डबल’का इस्तेमाल, भड़के फैंस ने कहा- पागल मत बनाओ

Updated 12 October, 2018 02:11:50 PM

टीवी रियलिटी शो ''कसौटी जिंदगी के 2'' की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। जहां पिछले हफ्ते इस सीरियल ने टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी थी वहीं इस हफ्ते ये इस लिस्ट में दूर दूर तक नजर नहीं आ रहा है

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है।जहां पिछले हफ्ते इस सीरियल ने टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में धमाकेदार एंट्री मारी थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं इस हफ्ते ये इस लिस्ट में दूर दूर तक नजर नहीं आ रहा है। सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल में जल्द प्रेरणा और नवीम की शादी होने वाली है।  
इसी बीच बीते एपिसोड में  कोमोलिका के किरदार की भी एंट्री हो चुकी है, जोकि मेरठ के एक जाने माने नेता की बेटी है, हालांकि अभी तक कोमोलिका के चेहरे को नहीं दिखाया गया है।  

Bollywood Tadka

 

बीते तीन एपिसोड में आप कोमोलिका को देखकर अगर ये समझ रहे है कि ये हिना खान है तो आप गलत है। दरअसल, शुरुआती कुछ एपिसोड में हिना खान के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं कोमोलिका के आवाज की भी डबिंग की गई है। ऐसे में कई लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया और एकता कपूर से जल्द से जल्द हिना खान को दिखाने की गुजारिश की है।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा- क्या ये सच में हिना है क्योंकि ये बिल्कुल उनकी तरह नहीं और आवाज भी अलग है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये एकता की गलत है जो उसने टीआरपी क्वीन हिना को नहीं लिया। अगर हिना इस शो में नहीं आई तो हम अपनी ताकत बताएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Neha

kasautii zindagii kayhina khanfansupsetekta kapoorbody double

loading...