main page

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने फिर किया सुनीता आहूजा पर कटाक्ष, गोविंदा की तारीफ में बोलीं 'वो बहुत अच्छे हैं'

Updated 17 October, 2021 12:34:54 PM

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनका मामा और एक्टर गोविंदा के साथ पारिवारिक विवाद जगजाहिर है और सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। इस मामले में अक्सर गोविंदा और कृष्णा की पत्नी को बहसते हुए देखा गया है। हाल ही में एक बार फिर कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा पर कटाक्ष किया, जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, बीते शनिवार कृष्णा अभिषेक और कशमीरा शाह को शनिवार को बच्चों के साथ मुंबई में देखा गया। इस दौरान पैपराजी

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनका मामा और एक्टर गोविंदा के साथ पारिवारिक विवाद जगजाहिर है और सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। इस मामले में अक्सर गोविंदा और कृष्णा की पत्नी को बहसते हुए देखा गया है। हाल ही में एक बार फिर कश्मीरा शाह ने गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा पर कटाक्ष किया, जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गई हैं।

 

दरअसल, बीते शनिवार कृष्णा अभिषेक और कशमीरा शाह को शनिवार को बच्चों के साथ मुंबई में देखा गया। इस दौरान पैपराजी ने उनसे गोविंदा और उनकी पत्नी के साथ झगड़े के बारे में पूछा तो कश्मीरा ने सुनीता आहुजा पर निशाना साधा।

Bollywood Tadka


पेपराजी ने कश्मीरा से पूछा कि विवाद के बीच दिए जा रहे 'बयानों' पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है? इस पर पहले कश्मीरा शाह ने पूछा-  कौन कर रहा है? इसके बाद उन्होंने गोविंदा की तारीफ की।

Bollywood Tadka
कश्मीरा शाह ने कहा, गोविंदा जी बहुत अच्छे एक्टर हैं। मैं उन्हें एक एक्टर के रूप में वास्तव में पसंद करती हूं। लेकिन मैं उनके अलावा किसी और को नहीं जानती। 
बता दें, गोविंदा, कृष्णा और उनकी पत्नियों के बीच पारिवारिक झगड़ा 5 साल पुराना है। हाल ही में कृष्णा ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो में  गोविंदा और सुनीता वाले एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। इसके बाद फिर से दोनों परिवारों का झगड़ा सुर्खियों में आ गया।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Krushna AbhishekKashmira shahSunita AhujapraisedGovindaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...