main page

हंसती-गुदगुदाती फिल्म Kathal का ट्रेलर हुआ रिलीज, MLA के घर से चोरी कटहल को ढूंढ़ेंगी Sanya Malhotra

Updated 05 May, 2023 05:30:36 PM

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सान्या मल्होत्रा की नई फिल्म 'कटहल' आ रही है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली। आज तक कटहल की सब्जी तो आपने बहुत खाई होगी, लेकिन अब इस पर बनी फिल्म भी आपको जल्द देखने को मिलेगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नई फिल्म 'कटहल' आ रही है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं, जो चोरी हुए कटहल को ढूंढ़ती हुईं नजर आएंगी। उनके साथ पूरा पुलिस स्टेशन इस केस में लगा हुआ दिखाई देता है। इसके नाम से ही फिल्म की कहानी बेहद रोचक लग रही है। 

सान्या मल्होत्रा की 'कटहल' का ट्रेलर रिलीज
ट्रेलर की शुरूआत पेशे से पत्रकार राजपाल यादव से होती है जो पुलिस अफसर सान्या मल्होत्रा से पूछते हैं कि "दीदी कुछ तो बता दीजिए क्या मेटर हुआ है।" ये सारा बवाल इस वजह से है क्योंकि इलाके के एमएलए के घर से दो भारी भरकम कटहल चोरी हो जाते हैं जिन्हें ढूंढ़ने का जिम्मा महिमा यानी सान्या को दिया जाता है।

ट्रेलर हंसी-मजाक में पॉलिटिक्स और राजनेताओं पर तंज कसता है। आगे आप देखेंगे कि किस तरह से कटहल की खोजबीन में पुलिस लग जाती है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा के साथ विजय वर्मा और राजपाल यादव भी हैं। फिल्म के प्रड्यूसर्स में शोभा कपूर, एकता कपूर और गुनीत मोंगा शामिल हैं। 'कटहल' 19 मई 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जिसे देखने के लिए दर्शक काफी एक्साटेड हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

कटहल ट्रेलरकटहल केसrajpal yadav moviemissing jackfruit casekathal trailer releasedkathal storykathal sanya malhotra

loading...