main page

हाॅलीडे से लौटते ही शाॅपिंग पर निकलीं केटी प्राइस,लेटेस्ट तस्वीरों में 43 की एक्ट्रेस का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 27 November, 2021 04:02:49 PM

ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कैटी जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट होती हैं तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में केटी को शाॅपिंग करते हुए स्पाॅट किया गया। इस दौरान माॅडल ब्लैक जैगिंग के साथ मैचिंग जैकेट में स्टनिंग दिखीं।

लंदन: ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कैटी जब भी पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट होती हैं तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में केटी को शाॅपिंग करते हुए स्पाॅट किया गया। इस दौरान माॅडल ब्लैक जैगिंग के साथ मैचिंग जैकेट में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स,पिंक एविएटर शेड्स 43 की एक्ट्रेस को परफेक्ट बना रहे हैं। रियलिटी स्टार ने चंकी ब्लैक हील बूट्स और  लुइस वुइटन क्रॉस बॉडी बैग से लुक को कंप्लीट किया था। कुछ तस्वीरों में कैटी फोन में बिजी नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
केटी को अक्सर  32 साल के कार्ल वुड्स के साथ स्पाॅट किया जाता है। केटी हाल ही में कार्ल वुड्स के साथ लास वेगास में हाॅलीडे एंजाॅय कर लौटी हैं।

Bollywood Tadka

 Carl से पहले केटी  क्रिस बॉयसन को डेट कर रही थीं। वहीं केटी तीन बार शादी रचा चुकी हैं। 43 साल की केटी 5 बच्चों की मां हैं।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Katie Pricestylish lookshoppingHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...