main page

'मेरी एक्स, तेरी बीवी...भाई कैटरीना का ख्याल रखना' विक्की कौशल-रणबीर कपूर की तस्वीर पर फैंस के मजेदार कमेंट्स

Updated 28 November, 2021 11:51:26 AM

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों शादी का जश्न चल रहा है। हाल ही में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं और कई सात फेरे लेने की तैयारी में लगे हैं। इन दिनों आलिया भट्ट की रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की विक्की कौशल से शादी की अफवाहों ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। कैटरीना विक्की संग 9 दिसबंर को शादी रचा सकती हैं हालांकि अफवाहों की कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है।इन बाॅलीवुड स्टार्स की शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल और रणबीर कपूर की कुछ दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों शादी का जश्न चल रहा है। हाल ही में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं और कई सात फेरे लेने की तैयारी में लगे हैं। इन दिनों आलिया भट्ट की रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की विक्की कौशल से शादी की अफवाहों ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है।

Bollywood Tadka

कैटरीना विक्की संग 9 दिसबंर को शादी रचा सकती हैं हालांकि अफवाहों की कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Bollywood Tadka

इन बाॅलीवुड स्टार्स की शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल और रणबीर कपूर की कुछ दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। विक्की-रणबीर की तस्वीरों को पैपराजी विरल भियानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

तस्वीरों में दोनों स्टार्स आपस में हंसते-मुस्कुराते बातें कर रहे हैं। जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने इस पर दिलचस्प कमेंट्स किए।

 

Bollywood Tadka

 

एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा-'दोनों एक-दूसरे को शादी की बधाई देते हुए।' वहीं एक फैन ने चुटकी लेते हुए लिखा- 'विक्की से रणबीर- कैटरीना का ख्याल रखना भाई।' एक यूजर्स ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए कमेंट किया- 'मेरी एक्स, तेरी बीवी है, हाउज द जोश।'  विकी कह रहा है- 'मेरी शादी में चन्ना मेरेया मत गाना।' इसके अलावा एक फैन ने लिखा- 'सलमान खान से डरना नहीं।' देखें कमेंट्स...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

बता दें कि एक वक्त पर सलमान और कैटरीना के रिलेशनशिप की खबरें तेजी से सामने आई थीं। वहीं इसके बाद कैटरीना का नाम रणबीर से जुड़ा था। 

Bollywood Tadka

विक्की-कैटरीना की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा में शादी होगी, जबकि सगाई, मेहंदी और संगीत समारोह 7 और 8 दिसंबर को होंगे। इस बड़ी शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल होंगे। वहीं पहले ऐसी खबरें आ रही थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस साल के आखिर तक शादी रचा लेंगे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Vicky KaushalRanbir Kapoorunseen picturesKatrina KaifAlia BhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...